गांव में सड़क पर फन फैलाकर बैठा कोबरा, एक घंटे तक आवाजाही रही ठप ..

यह दृश्य राहगीरों के लिए दहशत का कारण बन गया, क्योंकि कोबरा सांप की प्रजाति को सबसे जहरीला माना जाता है. सांप को इस अवस्था में देखकर लोगों की सांसें थम गईं और रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों की भीड़ जमा हो गई.












- रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों ने दूर से किया नमस्कार
- काफी देर बाद खेतों में लौट गए नागराज,

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के इटाढ़ी प्रखंड में सोमवार को एक रोचक और डरावनी घटना सामने आई जब देवकुली गांव के पास इटाढ़ी-धनसोइ मार्ग पर एक कोबरा सांप बीच सड़क पर फन फैलाकर बैठ गया. यह दृश्य राहगीरों के लिए दहशत का कारण बन गया, क्योंकि कोबरा सांप की प्रजाति को सबसे जहरीला माना जाता है. सांप को इस अवस्था में देखकर लोगों की सांसें थम गईं और रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों की भीड़ जमा हो गई.

घटना को देखने के लिए जमा हुई भीड़ में से कुछ लोगों ने सांप को भगाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं हिला, तो इसे भगवान नागराज का रूप मानकर लोग दूर से हाथ जोड़कर नमस्कार करने लगे. एक राहगीर, जो चिलबिली गांव से लौट रहा था, ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया.

स्थानीय मुखिया अनिल चौधरी और अन्य ग्रामीणों ने बताया कि करीब एक घंटे तक कोबरा सड़क पर बैठा रहा, जिससे यातायात पूरी तरह रुक गया. लोगों ने सांप को देखते ही दूरी बनाकर सुरक्षित तरीके से गुजरने का प्रयास किया. कुछ समय बाद, सांप खुद ही सड़क से हटकर खेतों की ओर चला गया, जिससे लोगों ने राहत की सांस ली.

ज्ञात हो कि कोबरा प्रजाति के सांप अत्यधिक जहरीले होते हैं, और अचानक सामने आ जाने पर डर की स्थिति पैदा कर देते हैं.







Post a Comment

0 Comments