बक्सर के उद्यमियों ने मंत्री से की मुलाकात, समस्याओं के समाधान का मिला आश्वासन ..

कहा कि बियाडा की मनमानी नीतियों और बैंकों द्वारा ऋण देने से मना किए जाने के कारण उद्योगपति संकट में हैं. जिलाध्यक्ष बृज किशोर सिंह ने मांग की कि लीज संबंधित विवादों का शीघ्र समाधान किया जाए ताकि उद्योगों को पुनः संचालित किया जा सके.














- उद्योगों की बंदी और बियाडा की नीतियों पर जताई चिंता
- मंत्री ने उद्योग विकास के लिए सकारात्मक कदम उठाने का दिया भरोसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला उद्यमी संघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला अध्यक्ष बृज किशोर सिंह के नेतृत्व में बिहार के उद्योग मंत्री नीतीश मिश्रा से मुलाकात की और जिले में उद्योगों के सामने आ रही गंभीर समस्याओं पर चर्चा की. इस बैठक में प्रमुख रूप से बियाडा की नीतियों और औद्योगिक बंदी के मुद्दे उठाए गए, जिन पर मंत्री ने उचित समाधान का आश्वासन दिया.

उद्यमियों ने मंत्री को जानकारी दी कि बियाडा की नीतियों के कारण जिले के कई उद्योग बंदी की स्थिति में पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा कि बियाडा की मनमानी नीतियों और बैंकों द्वारा ऋण देने से मना किए जाने के कारण उद्योगपति संकट में हैं. जिलाध्यक्ष बृज किशोर सिंह ने मांग की कि लीज संबंधित विवादों का शीघ्र समाधान किया जाए ताकि उद्योगों को पुनः संचालित किया जा सके.

साथ ही, उद्यमियों ने किसान क्रेडिट कार्ड की तर्ज पर 'उद्यमी क्रेडिट कार्ड' जारी करने की मांग की ताकि उन्हें वित्तीय सहायता मिल सके. उन्होंने कच्चे माल की नियमित आपूर्ति, सूक्ष्म और लघु उद्योगों को अधिक स्वतंत्रता देने और औद्योगिक केंद्रों को निगरानी का अधिकार देने जैसे अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों को भी उठाया.

मंत्री नीतीश मिश्रा ने उद्यमियों की समस्याओं पर सहानुभूति जताई और कहा कि सरकार जल्द ही इन मुद्दों को हल करने के लिए ठोस कदम उठाएगी. उन्होंने आश्वासन दिया कि उद्यमियों के हित में योजनाएं जल्द ही क्रियान्वित की जाएंगी.







Post a Comment

0 Comments