आर्थिक अपराध के मामले में किसान नेता रामप्रवेश यादव गिरफ्तार ..

अदालत द्वारा बार-बार बुलाए जाने के बावजूद रामप्रवेश यादव न्यायालय में उपस्थित नहीं हो रहे थे, जिसके चलते पटना व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश दशम ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था.









- पटना व्यवहार न्यायालय द्वारा जारी किया गया था वारंट
- राजपुर थाने की पुलिस ने मुफस्सिल थाने से की गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : किसान नेता रामप्रवेश यादव को आर्थिक अपराध से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी पटना व्यवहार न्यायालय के द्वारा उनके विरुद्ध जारी वारंट के आधार पर की गई. यादव पर आर्थिक अपराध इकाई द्वारा मामला दर्ज किया गया था, जिसमें सुनवाई पटना व्यवहार न्यायालय में चल रही थी. हालांकि, अदालत द्वारा बार-बार बुलाए जाने के बावजूद रामप्रवेश यादव न्यायालय में उपस्थित नहीं हो रहे थे, जिसके चलते पटना व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश दशम ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था.

रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि रामप्रवेश यादव मुफस्सिल थाना क्षेत्र में किसी मामले के सिलसिले में पहुंचे हुए थे. इस जानकारी के आधार पर राजपुर थाना की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए राजपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि यादव को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा. न्यायालय के आदेश के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.




Post a Comment

0 Comments