आर के ज्वेलर्स ने शुरु किया त्योहारी ऑफर, मुफ्त सोने की अंगूठी पाने का सुनहरा मौका ..

एक तरफ सोने की अंगूठी मुफ्त में जीतने का मौका मिलेगा, वहीं सांत्वना पुरस्कार के रूप में 200 और 500 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक भी ग्राहकों को दिया जाएगा. यह ऑफर आज से शुरु हो चुका है और छठ तक चलेगा, जिससे ग्राहकों को उनके त्योहारों की खुशियों को दुगुना करने का मौका मिलेगा.










- खरीदारी पर मिलेगा सोने की अंगूठी जीतने का मौका
- सांत्वना पुरस्कार के रूप में  कैशबैक का भी ऑफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नवरात्रि से लेकर छठ पूजा तक के त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए, आर के ज्वेलर्स ने ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत ग्राहक सोने की अंगूठी जीतने का सुनहरा मौका पा सकते हैं. नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस, दीपावली और छठ जैसे प्रमुख त्योहारों के दौरान, आर के ज्वेलर्स में खरीदारी करने पर ग्राहक इस विशेष ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

खरीदारी पर जहां एक तरफ सोने की अंगूठी मुफ्त में जीतने का मौका मिलेगा, वहीं सांत्वना पुरस्कार के रूप में 200 और 500 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक भी ग्राहकों को दिया जाएगा. यह ऑफर आज से शुरु हो चुका है और छठ तक चलेगा, जिससे ग्राहकों को उनके त्योहारों की खुशियों को दुगुना करने का मौका मिलेगा.

आगे बढ़ते हुए, शादी-विवाह के सीजन को ध्यान में रखते हुए आर के ज्वेलर्स ने 18 और 22 कैरेट में नए-नए डिजाइनों में छोटे-बड़े सोने के आभूषणों का संग्रह तैयार किया है. साथ ही, हीरे के आभूषण IGI सर्टिफिकेट के साथ F-G कलर में न्यूनतम कीमत पर उपलब्ध होंगे.




Post a Comment

0 Comments