प्रथम पुण्यतिथि पर याद किए गए पूर्व मुख्य न्यायाधीश उदय प्रताप सिंह

उपस्थित लोगों ने उदय प्रताप सिंह के सादगीपूर्ण और मिलनसार स्वभाव की सराहना की. उन्होंने उनके योगदान और आदर्शों पर चर्चा करते हुए कहा कि उनके पदचिह्नों पर चलने का संकल्प लिया गया है, ताकि उनकी दी गई सीख को जीवन में उतारा जा सके.













- सदर विधायक समेत प्रबुद्धजनों ने अर्पित की पुष्पांजलि
- अखंड हरी कीर्तन और भव्य भंडारे का हुआ आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूर्व मुख्य न्यायाधीश उदय प्रताप सिंह की पुण्यतिथि के अवसर पर इटाढ़ी के बैरी गांव में स्थित उनके पैतृक आवास पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस अवसर पर पटना उच्च न्यायालय के वरीय अधिवक्ता और उनके पुत्र संजय सिंह समेत कई गणमान्य व्यक्तियों ने उनकी स्मृति में पुष्पांजलि अर्पित की और उनके व्यक्तित्व व कृतित्व को याद किया.

संजय सिंह ने बताया कि 18 अक्टूबर को सुबह 9:00 बजे से अखंड हरी कीर्तन और पूजन का शुभारंभ किया गया था, जिसका समापन 19 अक्टूबर की सुबह 9:00 बजे हुआ. इसके बाद एक भव्य भंडारे का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए और प्रसाद ग्रहण किया.

सदर विधायक ने भी अर्पित किए श्रद्धा सुमन :

श्रद्धांजलि सभा में बक्सर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. उन्होंने दिवंगत मुख्य न्यायाधीश को याद करते हुए कहा, "मुझे उनका स्नेह सदैव मिलता रहा है. आज उनकी अनुपस्थिति का अहसास बहुत गहरा है, लेकिन उनके आदर्श हमारे जीवन को प्रेरित करते रहेंगे, और हम उसी राह पर आगे बढ़ रहे हैं."

इस अवसर पर संजय सिंह के अलावा परिवार के अन्य सदस्य, जैसे उच्चतम न्यायालय के वरीय अधिवक्ता साकेत सिंह, गौतम सिंह, संजय सिंह गहलोत, अनुभव सिंह गहलोत, रुद्रांक शिवम सिंह, शाश्वत सिंह, सात्विक सिंह मौजूद रहे. इसके अतिरिक्त जिले के प्रतिष्ठित दंत चिकित्सक डॉ. आशुतोष सिंह, जदयू नेता संजय सिंह राजनेता, राघवेंद्र उज्जैन और संजय सिंह भी श्रद्धांजलि देने के लिए उपस्थित थे.

सभा में उपस्थित लोगों ने उदय प्रताप सिंह के सादगीपूर्ण और मिलनसार स्वभाव की सराहना की. उन्होंने उनके योगदान और आदर्शों पर चर्चा करते हुए कहा कि उनके पदचिह्नों पर चलने का संकल्प लिया गया है, ताकि उनकी दी गई सीख को जीवन में उतारा जा सके.







Post a Comment

0 Comments