मेला घूमने निकली बच्ची सड़क दुर्घटना की शिकार, मौत ..

बच्ची अपनी मौसी के साथ दशहरा मेला देखने निकली थी तभी यह हादसा हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है.












- सिकरौल थाना क्षेत्र के गड़हिंया गांव में हुआ हादसा
- मृतका के पिता की पहले ही सड़क दुर्घटना में हो चुकी है मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिकरौल थाना क्षेत्र के गड़हिंया गांव में एक सड़क दुर्घटना में 7 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. बच्ची अपनी मौसी के साथ दशहरा मेला देखने निकली थी तभी यह हादसा हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है.

इस बाबत प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्वर्गीय झुलन सिंह की बेटी सपना कुमारी अपनी मौसी के साथ भोजपुर जिला के अगियांव थाना क्षेत्र के वीरपुरा गांव में मायके से दशहरा मेला देखने कड़सर जा रही थी. इसी दौरान सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस को सूचना मिलते ही सोनवर्षा ओपी प्रभारी नवीन कुमार मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बताया जा रहा है कि सपना के पिता की भी सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी थी, जिसके बाद वह अपनी मां के साथ ननिहाल में रह रही थी. इस दर्दनाक घटना के बाद परिवार के लोग सदमे में हैं और रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया है.







Post a Comment

0 Comments