इटाढ़ी में स्वर्णकार को नशा सुंघाकर लूटा

दुकानदार ने उनसे हाथापाई भी की लेकिन वह गहने लेकर भाग निकला. दुकानदार का यह भी दावा है कि उसने बाइक चलाकर अपराधी का पीछा भी किया लेकिन वह पकड़ में नहीं आया. मामले में थाने में आवेदन दिया गया है.







                                                                   






- स्वर्णाभूषण दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचा था लुटेरा
- मुख्य पार्षद ने घटना को बताया पुलिस की विफलता 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में एक स्वर्णकार को नशा सुंघाकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है. मामले में थाने में आवेदन दिया गया है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी बाजार में मुख्य सड़क पर ही स्वर्णाभूषण दुकान संचालक संजय वर्मा दिन में दुकान में बैठे हुए थे, तभी एक व्यक्ति ग्राहक बनकर दुकान में पहुंचा और उनसे मंगलसूत्र दिखाने की बात कहने लगा. उसने मंगलसूत्र और लॉकेट की अलग-अलग वैरायटी दिखाने की बात कही. वह गहने दिखा ही रहे थे तभी व्यक्ति ने हाथ में पहनी अपनी अंगूठी उन्हें दिखाई और पूछा कि इस तरह का डिजाइन उनके यहां मिलेगा अथवा नहीं? ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी ने अपना हाथ उनके नाक तक कर दिया जिसके बाद वह बेहोश होने लगे. इसी बीच ग्राहक बनकर पहुंचा व्यक्ति सभी गहने समेटने लगा.

नशे की हालत में ही दुकानदार ने उनसे हाथापाई भी की लेकिन वह गहने लेकर भाग निकला. दुकानदार का यह भी दावा है कि उसने बाइक चलाकर अपराधी का पीछा भी किया लेकिन वह पकड़ में नहीं आया. मामले में थाने में आवेदन दिया गया है.

घटना के बाबत इटाढ़ी के प्रभारी थानाध्यक्ष अजय पांडेय ने बताया कि जैसे ही इस बात की जानकारी उन्हें मिली पुलिस टीम को घटनास्थल पर जांच करने के लिए भेजा गया है. सीसीटीवी आदि खंगाला जा रहा है.

नगर पंचायत के मुख्य पार्षद ने की घटना की निंदा :

इटाढ़ी नगर पंचायत के मुख्य पार्षद ने इस घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े बीच बाजार में इस तरह की घटना हो जाना पुलिस को खुली चुनौती है. निश्चित रूप से इस तरह की घटना होने के बाद व्यवसायी समाज में दहशत का माहौल कायम है.








Post a Comment

0 Comments