बक्सर में भाजपा नेता मिथलेश तिवारी ने राजद सांसद सुधाकर सिंह को भेजा लीगल नोटिस ..

सुधाकर सिंह ने तिवारी पर आरोप लगाया कि वे एक स्कूल के अध्यक्ष रहते हुए 50 लाख का गबन कर चुके हैं. इन आरोपों के बाद भाजपा नेता मिथलेश तिवारी ने सुधाकर सिंह को लीगल नोटिस भेजकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है, अन्यथा वे कोर्ट में जाने की बात कर रहे हैं.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX









- राजद सांसद ने भाजपा नेता पर 12 करोड़ की जमीन खरीदने का लगाया आरोप
- भाजपा नेता ने पलटवार करते हुए कहा - "मांगे सार्वजनिक माफी"

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजद सांसद सुधाकर सिंह ने भाजपा के निवर्तमान लोकसभा प्रत्याशी मिथलेश तिवारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने बक्सर में 12 करोड़ की जमीन खरीदी है. इसके साथ ही सुधाकर सिंह ने तिवारी पर आरोप लगाया कि वे एक स्कूल के अध्यक्ष रहते हुए 50 लाख का गबन कर चुके हैं. इन आरोपों के बाद भाजपा नेता मिथलेश तिवारी ने सुधाकर सिंह को लीगल नोटिस भेजकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है, अन्यथा वे कोर्ट में जाने की बात कर रहे हैं.

मिथलेश तिवारी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा, "अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने बक्सर में एक रुपये की भी जमीन खरीदी है, तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा." उन्होंने सुधाकर सिंह के चुनावी हलफनामे का हवाला देते हुए कहा कि जो व्यक्ति 450 लाख का चावल गबन कर चुका है, वह दूसरों को चोर कह रहा है.

भ्रष्टाचार पर जोरदार हमला:

मिथलेश तिवारी ने कहा कि सुधाकर सिंह बार-बार भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बयान दे रहे हैं, जबकि बिहार की जनता जानती है कि नीतीश कुमार ने उन्हें मंत्री पद से हटाने के लिए मजबूर कर दिया था. उन्होंने कहा, "सुधाकर सिंह ने 450 लाख के चावल का गबन किया है."

तिवारी ने अपने भविष्य की योजनाओं का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि चुनावी प्रचार के दौरान उन्हें बाहरी बताकर मुद्दा बनाया गया था, लेकिन अब वे पटना में अपने घर को बेचकर बक्सर में आशियाना बनाएंगे.

विकास का आश्वासन:

उन्होंने बक्सर गोलंबर पर स्थित विश्वामित्र होटल के जीर्णोद्धार के लिए 25 करोड़ रुपये की राशि उपलब्ध कराने की जानकारी दी. तिवारी ने कहा, "मैं विकास पर राजनीति नहीं करता. अगर महागठबंधन के विधायक भी बक्सर के विकास के लिए सहयोग मांगेंगे, तो मैं तैयार हूं."

मिथलेश तिवारी ने सुधाकर सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान उन्होंने बक्सर को सिंगापुर बनाने का वादा किया था, लेकिन अब केवल सम्मान समारोह आयोजित कर रहे हैं. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या सिंगापुर बनाने के लिए फंड पाकिस्तान या अमेरिका देगा.

राजनीतिक प्रहारों का दौर :

गौरतलब है कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर निजी प्रहार कर रहे हैं. देखने वाली बात यह होगी कि चुनाव में इस प्रकार के आरोप-प्रत्यारोप का कितना असर पड़ेगा.




Post a Comment

0 Comments