बक्सर में दो गांवों के लोगों बीच हिंसक झड़प ..

संघर्ष में तीन ग्रामीण घायल हुए, हालांकि किसी को गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है. घायलों में एक व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट आई है, जबकि बाकी दो की स्थिति सामान्य बताई जा रही है. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- नोनियापुरा और ढेंका गांव के बीच हुआ पथराव और फायरिंग
- लड़की से छेड़खानी के मामले को लेकर हुआ विवाद
- पुलिस की मौजूदगी के बावजूद स्थिति बेकाबू, तीन लोग घायल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बुधवार शाम को बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव में हालात अचानक हिंसक हो गए. नोनियापुरा और ढेंका गांव के ग्रामीण आपस में भिड़ गए, जिसके बाद पथराव और फायरिंग शुरू हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोनों पक्षों ने 5 राउंड से अधिक फायरिंग की. पुलिस मौके पर सुलह कराने पहुंची थी, लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई और पुलिस को वापस लौटना पड़ा.

इस संघर्ष में तीन ग्रामीण घायल हुए, हालांकि किसी को गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है. घायलों में एक व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट आई है, जबकि बाकी दो की स्थिति सामान्य बताई जा रही है. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है. घटना के बाद से पुलिस मौके पर तैनात है और स्थिति को नियंत्रित करने में लगी है.

छेड़खानी से जुड़ा मामला बना हिंसा का कारण

स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक, इस विवाद की जड़ मंगलवार को एक लड़की के साथ हुई छेड़खानी का मामला था. उस दिन विवाद सिर्फ जुबानी था, लेकिन बुधवार को यह तनाव बढ़कर हिंसक झड़प में बदल गया. पुलिस की उपस्थिति के बावजूद दोनों गांवों के लोग आपस में भिड़ गए और पथराव करने लगे. पुलिस के जाने के बाद फायरिंग शुरू हो गई, जिससे पूरे इलाके में भगदड़ मच गई.

कहती है पुलिस :

कृष्णाब्रह्म थाना प्रभारी, नीतीश कुमार ने कहा, "दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है. गोली चलने की पुष्टि नहीं हुई है. घायलों को इलाज के लिए डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है."













Post a Comment

0 Comments