छठ महापर्व की तैयारियां शुरु : गंगा घाट तक हुआ बिजली का विस्तारीकरण ..

कहा, "वर्षों से आम लोगों की मांग थी कि बाजार घाट तक बिजली पहुंचे. हर दिन हजारों लोग स्नान-ध्यान के लिए आते हैं, लेकिन वहां बिजली की अनुपलब्धता के कारण उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था."









- उद्घाटन कार्यक्रम में जुटे क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि
- ग्रामीणों ने कहा मुख्य पार्षद के प्रयासों से मिल रही राहत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा नगर पंचायत के मल्लाह टोली घाट पर महापर्व छठ के अवसर पर ग्रामीणों की लंबित मांगों को पूरा करने के लिए बिजली के पोल गाड़ने के कार्य का आरंभ किया गया. ग्रामीणों ने बताया कि इस कार्य की सफलता नगर पंचायत की मुख्य पार्षद श्रीमती किरण देवी के प्रयासों का परिणाम है.

कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व जिला पार्षद डॉ. मनोज कुमार यादव ने पूजा-अर्चना के साथ किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा, "वर्षों से आम लोगों की मांग थी कि बाजार घाट तक बिजली पहुंचे. हर दिन हजारों लोग स्नान-ध्यान के लिए आते हैं, लेकिन वहां बिजली की अनुपलब्धता के कारण उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था."

इस काम के लिए जिला पदाधिकारी बक्सर, कार्यपालक पदाधिकारी चौसा श्री शुभम कुमार, और थाना प्रभारी अरविंद कुमार के सहयोग से दोनों घाटों पर पोल गाड़ने का कार्य पूर्ण किया गया. इसके परिणामस्वरूप स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद चंदन चौधरी, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मोहम्मद रिजवान खान, साइट इंजीनियर अभिषेक सिंह, इंजीनियर सुभाष सिंह, NCC कंपनी के सदस्य, बिजली विभाग के कनीय अभियंता चौसा, और अन्य क्षेत्रीय नेता जैसे रामदरस कुशवाहा, अरुण कुशवाहा, उप मुख्य पार्षद के प्रतिनिधि विकास कुमार, दिनेश यादव, आनंद जी रावत, बच्चा लाल निषाद, लाल जी चौधरी, मुन्ना चौधरी, शमीम, प्रमोद कुमार, भरत पांडेय, राधेश्याम चौधरी, राजू चौधरी, भोला चौधरी, सोहन चौधरी, कलाम राइन, महेंद्र चौधरी, और अधिवक्ता राम लखन पाल उपस्थित रहे.

इस महत्वपूर्ण कार्य के लिए सभी उपस्थित लोगों ने एकजुट होकर आभार व्यक्त किया, और उम्मीद जताई कि इससे क्षेत्र में और विकास होगा.




Post a Comment

0 Comments