जय गुरुदेव संस्था के सदस्यों ने रैली निकाल दिया मांसाहार त्याग और दुर्व्यसन मुक्ति का संदेश ..

कहा गया कि जब तक मांसाहार बंद नहीं होगा, तब तक भयंकर बीमारियां आती रहेंगी." इस संदेश के माध्यम से जनता को शाकाहार अपनाने और बीमारियों से बचने का आह्वान किया गया. साथ ही, कई लोगों ने यह भी कहा कि यदि लोग अपनी बुरी आदतें छोड़ देंगे, तो कलयुग में सतयुग आएगा.

 










- रेलवे स्टेशन से किला मैदान तक निकाली गई रैली 
- मांसाहार से बचने और बीमारियों से सुरक्षा का दिया संदेश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जय गुरुदेव संस्था द्वारा रविवार को नगर में एक रैली का आयोजन किया गया, जिसका उद्देश्य मांसाहार त्याग और दुर्व्यसन मुक्ति के प्रति जन जागरूकता फैलाना था. यह रैली बक्सर रेलवे स्टेशन परिसर से शुरू होकर नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए आगे बढ़ी. रैली में शामिल साधक तख्तियां लिए हुए मांसाहार और दुर्व्यसन के खिलाफ नारे लगाते रहे.

रैली के दौरान, माइक पर साधकों द्वारा गुरुदेव का संदेश प्रसारित किया जा रहा था, जिसमें कहा गया कि "जब तक मांसाहार बंद नहीं होगा, तब तक भयंकर बीमारियां आती रहेंगी." इस संदेश के माध्यम से जनता को शाकाहार अपनाने और बीमारियों से बचने का आह्वान किया गया. साथ ही, कई लोगों ने यह भी कहा कि यदि लोग अपनी बुरी आदतें छोड़ देंगे, तो कलयुग में सतयुग आएगा.


रैली में भाग ले रहे साधक हाथों में तख्तियां लेकर चलते रहे, जिन पर 'मांसाहार त्यागो, स्वस्थ रहो', 'दुर्व्यसन मुक्ति ही असली आजादी' जैसे संदेश लिखे थे. इस जन जागरूकता अभियान का उद्देश्य समाज में स्वस्थ जीवन शैली और आध्यात्मिकता के महत्व को उजागर करना था.

यह रैली नगर के प्रमुख मार्गों से गुजरते हुए कई लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रही. संस्था की आध्यात्मिक सामाजिक समिति के साधक इस कार्यक्रम के माध्यम से समाज में शांति और स्वस्थ जीवन का संदेश फैलाने का प्रयास कर रहे हैं.

किला मैदान में रैली की समाप्ति पर गुरुदेव के संदेश का विशेष रूप से उल्लेख किया गया कि मांसाहार और दुर्व्यसन छोड़कर ही मनुष्य सुखी और स्वस्थ जीवन जी सकता है.

इस रैली में भाग लेने वाले प्रमुख लोगों में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रभु कुमार, संजय शर्मा, गोविंद जी, राधा कृष्ण प्रसाद, भोला पाल, रितेश, शैलेंद्र प्रसाद, राजेंद्र प्रजापति, काशी प्रजापति, आशा देवी, रामवती देवी, गुड़िया देवी, कुसुम देवी, अभिलाषा कुमारी, मनबासो देवी के साथ ही बच्चे और बुजुर्ग भी मौजूद रहे.




Post a Comment

0 Comments