एंबुलेंस चालकों के वेतन भुगतान को लेकर मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य विभाग के सचिव से मिले सदर विधायक

विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने एंबुलेंस चालकों के लंबित वेतन भुगतान व अन्य मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री तथा अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत से मुलाकात की. उन्होंने बताया कि चालकों को पिछले चार महीने से वेतन नहीं मिला है, जिससे उनके सामने आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है.













- एम्बुलेंस चालकों वेतन भुगतान पर मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया 
- 4 महीनों से वेतन नहीं मिलने के कारण चालक हड़ताल पर हैं चालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर के सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने एंबुलेंस चालकों के लंबित वेतन भुगतान व अन्य मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री तथा अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत से मुलाकात की. उन्होंने बताया कि चालकों को पिछले चार महीने से वेतन नहीं मिला है, जिससे उनके सामने आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है.

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार, 3 अक्टूबर को ही एंबुलेंस चालकों के वेतन के लिए विभाग से मांग की गई थी, लेकिन इसके बावजूद कोई समाधान नहीं हो पाया है. हड़ताल के चलते जिले की स्वास्थ्य सेवाएं भी बुरी तरह प्रभावित हो रही हैं.

विधायक श्री तिवारी ने बताया कि इस मामले पर सकारात्मक आश्वासन मिला है. शीघ्र ही चालकों के बकाया वेतन के भुगतान का निर्देश देने का वादा किया गया है. विधायक ने कहा कि उनकी प्राथमिकता नागरिक सेवाओं को बहाल कराना है साथ ही एंबुलेंस चालकों को उनका हक दिलाने के लिए वह तत्पर हैं.







Post a Comment

0 Comments