तनिष्क लेकर आया ट्रेडिशनल और मॉर्डन डिजाइन का समावेश "नव रानी" कलेक्शन

इस कलेक्शन में न्यू इनेमल टेकनिक और कुंदन सेटिंग के साथ कलर स्टोन का भी इस्तेमाल किया गया है. प्रोटेक्टर, नर्चर और एलिगेंस इसका डिजाइन डायरेक्शन है. "नव रानी" कलेक्शन 9 ग्राम से लेकर 120 ग्राम तक के वजन में उपलब्ध है. जिसमें इयररिंग, पेंडेंट, बैंगल आदि का विस्तृत रेंज उपलब्ध है.












- नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर स्थित शोरूम में हुई लॉन्चिंग
- करवा चौथ और धनतेरस के मौके पर ग्राहकों को मिलेगा लाभ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : टाटा समूह और भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड "तनिष्क" करवाचौथ और धनतेरस के पहले अपने ग्राहकों के लिए "नव रानी" नाम से एक नया कलेक्शन लॉन्च किया है. तनिष्क के ज्योति प्रकाश चौक के पास स्थित शोरूम में "नव रानी" कलेक्शन की लॉन्चिंग की गई. मौके पर शोरूम के फ्लोर मैनेजर गजेंद्र कुमार ने बताया कि कलेक्शन तनिष्क के मास्टर 'कारीगरों' की प्रतिभा का बेजोड़ नमूना  है. 

"नव रानी" कलेक्शन में ट्रेडिशनल और मॉर्डन डिजाइन का समावेश है. इस कलेक्शन में न्यू इनेमल टेकनिक और कुंदन सेटिंग के साथ कलर स्टोन का भी इस्तेमाल किया गया है. प्रोटेक्टर, नर्चर और एलिगेंस इसका डिजाइन डायरेक्शन है. "नव रानी" कलेक्शन 9 ग्राम से लेकर 120 ग्राम तक के वजन में उपलब्ध है. जिसमें इयररिंग, पेंडेंट, बैंगल आदि का विस्तृत रेंज उपलब्ध है.
          
तनिष्क लाया अब तक का सबसे आकर्षक ऑफर : 
 
इस त्योहार के मौसम को और खुशनुमा बनाने और कस्टमर की खरीदारी की फीलिंग्स को और भी मजेदार और सस्ता बनाने के लिए "तनिष्क"अभी तक का सबसे आकर्षक ऑफ़र लाया है. जिसमे सोने के आभूषणों के प्रत्येक ग्राम पर 101 रुपये की छूट के अलावा मेकिंग चार्ज पर 20% तक और हीरे के आभूषणों के मूल्य पर 25% तक की छूट पाएं. इसके अलावा, किसी भी ज्वैलर्स से खरीदे गए अपने पुराने सोने पर 100% तक एक्सचेंज वैल्यू पाएं.







Post a Comment

0 Comments