वीडियो : डुमरांव अनुमंडल में अवैध हथियारों के साथ पकड़े गए तीन ..

अनुमंडल के मुरार थाना और डुमरांव थाना पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में अवैध हथियारों के साथ एक नाबालिग छात्र को निरुद्ध किया है और दो अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों को कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से आदेश मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- ओझा बरांव और सुरौंधा गांव से हुई गिरफ्तारी
- कट्टा, दो नाली बंदूक और गोलियों सहित कई हथियार बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. डुमरांव अनुमंडल के मुरार थाना और डुमरांव थाना पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में अवैध हथियारों के साथ एक नाबालिग छात्र को निरुद्ध किया है और दो अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों को कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से आदेश मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

एसपी शुभम आर्य ने बताया कि सोमवार को मुरार थाना पुलिस को सूचना मिली कि ओझा बरांव में एक स्कूली छात्र देसी कट्टा लेकर घूम रहा है. डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में तुरंत एक टीम का गठन कर छापेमारी की गई. छात्र को निरुद्ध कर उसके पास से एक कट्टा और पंजा बरामद किया गया. छात्र की जानकारी पर लक्ष्मण साह के घर से एक दो नाली बंदूक और 29 गोलियां बरामद की गईं, जिसके बाद लक्ष्मण साह को गिरफ्तार कर लिया गया. उसने बताया कि यह हथियार गांव के हरेन्द्र सिंह के पुत्र पवन कुमार का है, जिसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

डुमरांव थाना पुलिस को सुरौंधा गांव से भी सूचना मिली, जहां छापेमारी के दौरान नथुनी राम को देसी राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments