क्रिमसन क्लब का एक्सक्लूसिव शोरूम खुला तो बोले ग्राहक - किफायती कीमत और बेहतरीन उत्पादन का संगम

बताया कि क्रिमसन क्लब वर्ष 2005 का स्थापित ब्रांड है, जो अपनी किफायती कीमत और उच्च गुणवत्ता वाले कपड़ों के लिए प्रसिद्ध है. यह एक फैमिली स्टोर है, जहां लेडीज, किड्स और मेंस वियर के लिए आधिकारिक और कैजुअल कपड़ों का बेहतरीन संग्रह उपलब्ध है. 







                                                                   




  • सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ़ मुन्ना तिवारी ने किया उद्घाटन
  • आकर्षक छूट और उपहार के साथ मिलेगा फैमिली स्टोर का अनोखा अनुभव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के मेन रोड स्थित क्रिमसन क्लब एक्सक्लूसिव शोरूम का भव्य उद्घाटन सोमवार, 21 अक्टूबर 2024 को सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ़ मुन्ना तिवारी के द्वारा संपन्न हुआ. इस मौके पर शोरूम के संचालक दौलत चंद गुप्ता, एरिया मैनेजर आशीष कुमार, लोजपा युवा नेता सुप्रभात गुप्ता और नगर के तमाम प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे. शोरूम में सभी आयु वर्ग के लिए पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए फैशनेबल कपड़ों का विशाल संग्रह प्रस्तुत किया गया है.

वर्ष 2005 से स्थापित ब्रांड है क्रिमसन क्लब :

शोरूम के एरिया मैनेजर आशीष कुमार ने बताया कि क्रिमसन क्लब वर्ष 2005 का स्थापित ब्रांड है, जो अपनी किफायती कीमत और उच्च गुणवत्ता वाले कपड़ों के लिए प्रसिद्ध है. यह एक फैमिली स्टोर है, जहां लेडीज, किड्स और मेंस वियर के लिए आधिकारिक और कैजुअल कपड़ों का बेहतरीन संग्रह उपलब्ध है. शर्ट की शुरुआती कीमत 1800 रुपये और जींस की कीमत 2600 रुपये है, जो मिडिल क्लास फैमिली के बजट में आसानी से फिट होती है. आशीष कुमार ने यह भी बताया कि यदि कपड़ों में कोई गड़बड़ी आती है, तो ग्राहक बिलिंग तारीख से 45 दिनों के अंदर उन्हें वापस कर सकते हैं.

संचालक दौलत चंद गुप्ता ने जताया जनता का आभार :

संचालक दौलत चंद गुप्ता ने कहा कि, मुझे जनता का हमेशा सहयोग मिलता रहा है, और इसी कारण मैं बक्सर में लगातार नयी सुविधाओं को लाने के लिए तत्पर हूं. ग्राहकों, खासकर बच्चों की मांग के आधार पर यह ब्रांड लाया गया है. यहां की जनता को बड़े शहरों जैसी सुविधा देना हमारा उद्देश्य है.

दौलत चंद गुप्ता विश्वसनीयता का प्रतीक : 

डॉ. एसके सिंह ने कहा कि, दौलत चंद गुप्ता ने बक्सर में कई प्रमुख ब्रांड लाए हैं, और यह एक और महत्वपूर्ण कदम है. उनकी विश्वसनीयता और ब्रांड की गुणवत्ता से ग्राहक हमेशा संतुष्ट रहते हैं. यह पहल निश्चित रूप से बक्सर के लिए एक सकारात्मक बदलाव है.

मिडिल रेंज में बेहतरीन उत्पाद :

लोजपा युवा नेता सुप्रभात गुप्ता ने कहा कि क्रिमसन क्लब मिडिल क्लास ग्राहकों को किफायती दामों पर बेहतरीन उत्पाद प्रदान करता है. इस ब्रांड के आने से बक्सर के लोग अब बड़े शहरों में शॉपिंग के लिए जाने की आवश्यकता महसूस नहीं करेंगे। स्थानीय स्तर पर यह एक बेहतर अनुभव है.

बक्सर के लिए बेहतरीन उपलब्धि, रोजगार के भी मिलेंगे अवसर : 

उद्घाटन के मौके पर खरीदारी करने पहुंचे हामिद रजा खान ने कहा कि, इस तरह के शोरूम का खुलना बक्सर के लिए एक टर्निंग पॉइंट है. यहां हमें बड़े शहरों में मिलने वाले उत्पाद मिल रहे हैं, और साथ ही यह रोजगार के अवसर भी प्रदान कर रहा है.

इस भव्य उद्घाटन समारोह में नगर के प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने शोरूम की नई पहल की सराहना की और इसे बक्सर के व्यापारिक क्षेत्र के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान माना.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments