सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ युवक, हड़ताल के कारण नहीं पहुंची एम्बुलेंस ..

हड़ताल के कारण एम्बुलेंस नहीं पहुंच सकी. इसी दौरान चौसा नगर पंचायत के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि मनोज यादव देवदूत बनकर पहुंचे और घायल को देखकर तुरंत उसे चौसा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. घायल को बाद में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.












- घायल के लिए देवदूत बने डॉक्टर मनोज यादव
- तत्परता दिखाते हुए पहुंचाया अस्पताल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बक्सर-कोचस मार्ग पर चौसा हीरो एजेंसी के सामने दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस 102 को कॉल किया, लेकिन हड़ताल के कारण एम्बुलेंस नहीं पहुंच सकी. इसी दौरान चौसा नगर पंचायत के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि मनोज यादव देवदूत बनकर पहुंचे और घायल को देखकर तुरंत उसे चौसा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. घायल को बाद में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गाजीपुर जिले के देवैथा गांव के रहने वाले 30 वर्षीय औरंगजेब अंसारी, चौसा स्थित अपने ननिहाल में किसी काम से आए थे और अपने गांव लौटते समय इस दुर्घटना का शिकार हो गए. टक्कर के बाद औरंगजेब सड़क पर गिर गए और उनके सिर में गंभीर चोटें आईं, जिससे काफी खून बह रहा था. वहीं, दूसरे बाइक सवार ने हेलमेट पहना हुआ था, जिससे वह सुरक्षित बच गया.

दुर्घटना के कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे जिला परिषद सदस्य डॉक्टर मनोज यादव ने बताया कि वह अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या गए हुए थे. जैसे ही वह वापस लौटे सड़क पर उन्होंने घायल व्यक्ति को पड़े हुए देखा. तुरंत ही उन्होंने अपने प्रयास से उसे अस्पताल में पहुंचाया. उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग तमाशबीन बन सड़क पर घायल पड़े व्यक्ति को देख रहे थे लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई.

घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और औरंगजेब के परिजनों को सूचित किया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए घायल को रेफर कर दिया है.




Post a Comment

0 Comments