नाली विवाद में युवक की हत्या

दोनों के बीच विवाद हो गया. पिंटू ने संदीप से कहा कि उसकी जमीन से पाइप नहीं जाएगा, जिस पर संदीप ने झगड़े के दौरान गड्ढा खोदने वाली कुदाल से पिंटू पर वार कर दिया। इस हमले में पिंटू गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.













- पड़ोसी से झगड़े के बाद कुदाल से हमला, इलाज के दौरान मौत
- पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गांव में नाली को लेकर हुए विवाद में एक युवक की कुदाल से हमला कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 28 वर्षीय पिंटू यादव के रूप में हुई, जिसे उसके पड़ोसी संदीप कुमार सिंह ने कुदाल से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. परिजनों द्वारा पिंटू को आनन-फानन में बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना नाली के लिए पाइप डालने को लेकर हुए विवाद के कारण हुई.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी संदीप कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुटी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों ने थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

नाली विवाद ने लिया हिंसक रूप :

मामले के बारे में मृतक पिंटू यादव के परिजनों ने बताया कि पड़ोसी संदीप कुमार सिंह अपने घर की पानी निकासी के लिए पिंटू की जमीन में पाइप डालने के लिए गड्ढा खोद रहा था। जब पिंटू ने उसे ऐसा करने से मना किया, तो दोनों के बीच विवाद हो गया. पिंटू ने संदीप से कहा कि उसकी जमीन से पाइप नहीं जाएगा, जिस पर संदीप ने झगड़े के दौरान गड्ढा खोदने वाली कुदाल से पिंटू पर वार कर दिया। इस हमले में पिंटू गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस की त्वरित कार्रवाई :

घटना की जानकारी मिलते ही इटाढ़ी थाना के थानाध्यक्ष सोनू कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की. उन्होंने बताया कि नाली के विवाद में संदीप कुमार सिंह ने पिंटू यादव पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.







Post a Comment

0 Comments