बक्सर में फिर मिले कोरोना के चार मरीज, कुल संख्या हुई आठ ..

नए मरीजों के मिलने के बाद रेड जोन बन चुके नया भोजपुर समेत सभी स्थानों में सख्ती और बढ़ा दी गई है. पूर्व से ही लोगों का घरों से निकलना बंद था. आवश्यक सामग्रियों की आपूर्ति घरों पर ही की जा रही है तथा नियमित रूप से इलाके के को सैनिटाइज भी किया जा रहा है.

- सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी ने की पुष्टि
- नए मरीजों के मिलने के बाद सोशल डिस्टेंसिंग की बढ़ी आवश्यकता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: में एक बार फिर 4 कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि, दोनों पूर्व में मिले मरीजों के निकट संबंधी हैं. नए मरीजों के मिलने के बाद मरीजों की कुल संख्या 8 हो गई है. बताया जा रहा है कि, सभी मरीज नया भोजपुर के आसपास के इलाकों के ही हैं. जिनमें 1 महिला तथा 1 पुरुष तथा दो तथा दो किशोरियां शामिल हैं. 

मामले की पुष्टि करते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि, नए मरीजों के मिलने के बाद रेड जोन बन चुके नया भोजपुर समेत सभी स्थानों में सख्ती और बढ़ा दी गई है. पूर्व से ही लोगों का घरों से निकलना बंद था. आवश्यक सामग्रियों की आपूर्ति घरों पर ही की जा रही है तथा नियमित रूप से इलाके के को सैनिटाइज भी किया जा रहा है.

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि लोग डाउन के नियमों का अनुपालन करते हुए ही कोरोला संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकता है ऐसे में लोग बिना किसी आवश्यक कार्य के घरों से बाहर ना निकले और यदि निकलना भी पड़े तो सभी आवश्यक सावधानियों यथा मास्क आदि का प्रयोग अवश्य करें.













Post a Comment

1 Comments

  1. बक्सर जिला में हर एक आदमी को होना चाहिए जाँच जिससे पता चल जाएगा कि कौन कौन लोग है इससे ग्रसित। नही तो ये फैलता रहेगा। आज हम लोग सब्जी लेने या कुछ भी लेने जा रहे है। या घर से बाजार के लिए या फिर कुछ भी एमरजेंसी महत्वपूर्ण काम से निकल रहे है तो डर बना रह रहा है। और ये मेरा संदेश बक्सर के अधिकारी लोग के पास पहुचाने में मदद करे।

    आप सभी का अभय कुमार तिवारी।

    सोहनी पट्टी बक्सर।

    ReplyDelete