कोरोना संक्रमण से नगर में पहली मौत ..

सोमवार को तबीयत खराब होने के बाद इन्हें पटना भेजा जा रहा था लेकिन, जाने से पूर्व ही इनकी मौत हो गई. अब पूरी तैयारियों के साथ सुरक्षा के मानकों का ध्यान रखते हुए उनका अंतिम संस्कार कराया जाएगा. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

- सिविल लाइंस मोहल्ले के रहने वाले हैं मृतक
- सुरक्षित तरीके से कराया जाएगा अंतिम संस्कार


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना संक्रमण ने अब पूरी तरह नगर को अपने चपेट में ले लिया है. नगर के लगभग हर इलाके में कोरोना वायरस संक्रमि मरीजों के मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन बनाया गया है. इसी बीच बक्सर के रहने वाले कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्तियों में शामिल तीसरे तथा बक्सर नगर के अंदर पहली मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक स्थानीय व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ता थे जिनकी उम्र तकरीबन 48 वर्ष थी. वह स्नोफीलिया के मरीज तथा नगर के सिविल लाइन्स के रहने वाले थे. रविवार को इनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात सामने आई थी. जिसके बाद इन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया था.

मौत की पुष्टि करते हुए एसडीएम कृष्ण कुमार उपाध्याय ने कहा कि, सोमवार को तबीयत खराब होने के बाद इन्हें पटना भेजा जा रहा था लेकिन, जाने से पूर्व ही इनकी मौत हो गई. अब पूरी तैयारियों के साथ सुरक्षा के मानकों का ध्यान रखते हुए उनका अंतिम संस्कार कराया जाएगा. 

यहां पाठकों को बता दें कि, कोरोना वायरस संक्रमण से जिले में होने वाली यह पहली मौत है हालांकि, जिले के दो अन्य व्यक्तियों की मौत क्रमशः दिल्ली तथा पटना एम्स में हो चुकी है. उन दो व्यक्तियों की भी उम्र 50 वर्ष के आसपास थी. एसडीएम ने कहा कि, लोग कोरोना वायरस को हल्के में ले रहे हैं तथा मास्क एवं सामाजिक दूरी के बनाए गए नियमों का अनुपालन नहीं कर रहे. ऐसे में संक्रमण के प्रसार की संभावना बढ़ जाती है. उन्होंने कहा कि प्रशासन हर वक्त निगरानी नहीं कर सकता लोगों को खुद ही जागरूक होना पड़ेगा तभी जाकर संक्रमण की यह लड़ाई जीती जा सकेगी.











Post a Comment

1 Comments

  1. हा तैयारी हो रही थी पटना भेजने कि इंग्लैंड से फ्लाइट नहीं आ सका

    ReplyDelete