व्यवसायियों ने की मुन्ना तिवारी की ताजपोशी, कहा - जीत निश्चित ..

भाजपा का गढ़ माने जाने वाले जिला मुख्यालय के बारी टोला में व्यवसायी व स्वर्णकार समाज ने दूसरी बार एक सम्मान समारोह आयोजित कर मुन्ना तिवारी की ताजपोशी की. कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे व्यवसायी कक्कू वर्मा ने विधायक को मुकुट पहना कर यह कहा कि वह एक बार से विधायक बनेंगे. जनता उन्हें ही चुनेगी. उन्होंने कहा कि, अब केवल राजतिलक की तैयारी करनी है. 


- नगर के बारी टोला में आयोजित किया गया सम्मान समारोह, उतारी गई आरती
- विधायक ने दिलाया हर मतदाताओं को मताधिकार के प्रयोग का संकल्प
- कहा, विकास के लिए सदन में बना बक्सर की आवाज, फिर मिले मौका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी एक बार फिर महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में हैं. उनका सीधा मुकाबला एनडीए के प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी से है. ऐसे में भाजपा के वोट बैंक को अपने पक्ष में करने के लिए वह लगातार प्रयास में है. इसी बीच भाजपा का गढ़ माने जाने वाले जिला मुख्यालय के बारी टोला में व्यवसायी व स्वर्णकार समाज ने दूसरी बार एक सम्मान समारोह आयोजित कर मुन्ना तिवारी की ताजपोशी की. कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे व्यवसायी कक्कू वर्मा ने विधायक को मुकुट पहना कर यह कहा कि वह एक बार से विधायक बनेंगे. जनता उन्हें ही चुनेगी. उन्होंने कहा कि, अब केवल राजतिलक की तैयारी करनी है. 

मौके पर व्यवसायी समाज की महिलाओं ने विधायक संजय कुमार तिवारी पर पुष्प वर्षा करते हुए उनकी आरती उतारी तथा उनकी जीत की कामना की. इस दौरान व्यवसायी अनुराग पांडेय राजद के नगर अध्यक्ष गोविंद जायसवाल समेत नगर के तमाम व्यवसायी वर्ग के लोग मौजूद रहे. 


सदर विधायक ने सब का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, जनता ने उन पर पूर्व में भरोसा जताते हुए उन्हें विधानसभा में उनका प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया था, जिसके बाद उन्होंने बक्सर के विकास के लिए लगातार कार्य किए. नगर के स्टेशन रोड, बाजार समिति रोड समेत तमाम सड़कों के निर्माण के साथ-साथ विकास के अन्य कार्यों में भी उन्होंने बक्सर की आवाज को सदन में उठाने का कार्य किया, जिसका नतीजा सामने है. लगातार कई विकास के कार्य सदर विधानसभा क्षेत्र में किए जा रहे हैं हालांकि, कई काम अभी अधूरे भी हैं जिनको पूरा करना जीत के बाद उनका प्राथमिक लक्ष्य होगा. 

तकरीबन 1 घंटे चले कार्यक्रम के दौरान विधायक के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी हुई. "राजतिलक की करो तैयारी, अब की बार फिर मुन्ना तिवारी .." जैसे नारे लगे. इस दौरान विधायक ने हर मतदाता को यह संकल्प दिलाया कि  28 अक्टूबर को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करेंगे.


















Post a Comment

1 Comments

  1. ये ताजपोशी क्या नमूने की तरह लोग है

    ReplyDelete