आपराधिक घटना को पुलिस ने किया विफल, कट्टा-कारतूस के साथ गिरफ्तार हुआ युवक ..

इंदिरा गांधी चौक के समीप पुलिस ने रविवार को देर शाम देसी कट्टे व चार जिदा कारतूस के साथ वीर बहादुर यादव नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया युवक तिलक राय के हाता गांव निवासी बागेश्वर यादव का पुत्र बताया जा रहा है. वह शराब के नशे में भी था. 




- सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय ओपी से पकड़ा गया युवक
- नशे में था देशी कट्टा तथा कारतूस के साथ पकड़ा गया युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  एक तरफ जहां जिले में अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है वहीं, अब सक्रिय हुई पुलिस की लगातार आपराधिक घटनाओं को विफल करने में कामयाब हो रही है.  पिछले कुछ दिनों में  धीरे धीरे कर  कई आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति  पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं. इसी क्रम में तिलक राय के हाता ओपी अंतर्गत इंदिरा गांधी चौक के समीप पुलिस ने रविवार को देर शाम देसी कट्टे व चार जिदा कारतूस के साथ वीर बहादुर यादव नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया युवक तिलक राय के हाता गांव निवासी बागेश्वर यादव का पुत्र बताया जा रहा है. वह शराब के नशे में भी था. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संध्या गश्ती के दौरान ऐसी गुप्त सूचना मिली कि इंदिरा गांधी चौक के समीप एक युवक देसी कट्टे व जिदा कारतूस के साथ किसी घटना को अंजाम देने की तैयारी में लगा है.

सूचना को आधार मान ओपी प्रभारी रविद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों ने तत्काल रेखांकित स्थान की घेराबंदी शुरू कर दी. इसी बीच वीर बहादुर की नजर पुलिस पर पड़ी और वह भागने का प्रयास करने लगा लेकिन, पुलिस तत्परता के चलते उसे कामयाबी हाथ नहीं लगी और वह पकड़ा गया. इधर उसके मुंह से आ रहे गंध को देख पुलिस ने जब मेडिकल चेकअप कराया तो उसके द्वारा शराब पीने की भी पुष्टि हुई. इस संबंध में जब ओपी प्रभारी ने युवक के पकड़े जाने की पुष्टि की. सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर माना जा रहा है कि युवक किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए निकला था लेकिन, इसी बीच पुलिस के हत्थे चढ़ गया.














Post a Comment

1 Comments

  1. सही,सटीक और समय से सूचना हम तक पहुँचाने के लिए बक्सर टाॅप न्यूज़ को तथा इसके सभी अधिकारी एवं कर्मचारीगण को बहुत बहुत धन्यवाद

    ReplyDelete