बाबा रामदेव ने किया अपमान तो बढ़ा एलोपैथिक चिकित्सकों का तापमान, कल ओपीडी सेवाएं बंद ..

उन्होंने बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने बाबा रामदेव के चिकित्सा विज्ञान, आधुनिक चिकित्सा पद्धति, कोविड टीकाकरण एवं शहीदों के प्रति दिए गए अपमानजनक बयान के साथ-साथ चिकित्सकों के प्रति हो रही हिंसा के खिलाफ ओपीडी बाधित करने का फैसला किया है.





- इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आह्वान पर सुबह 8:30 से 12:30 तक ओपीडी बंद
- योगगुरु ने उठाए थे एलोपैथी चिकित्सा पद्धति पर सवाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एलोपैथी चिकित्सा पद्धति पर योग गुरु बाबा रामदेव के द्वारा की गई टिप्पणी के बाद जो तूफान पूरे देश भर में उठा है, वह थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी के अंतर्गत कल यानी कि 18 जून को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा प्रदेश भर में सुबह 8:30 बजे से 12:30 बजे तक ओपीडी सेवाएं बंद रखे जाने का फैसला लिया गया है. 

इस बाबत जानकारी देते हुए आई.एम.ए. के जिला सचिव डॉ. वी.के. सिंह ने बताया कि, 18 जून को सुबह 8:30 बजे से लेकर दोपहर 12:30 बजे तक एलोपैथिक डॉक्टर ओपीडी में अपनी सेवाएं नहीं देंगे. उन्होंने बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने बाबा रामदेव के चिकित्सा विज्ञान, आधुनिक चिकित्सा पद्धति, कोविड टीकाकरण एवं शहीदों के प्रति दिए गए अपमानजनक बयान के साथ-साथ चिकित्सकों के प्रति हो रही हिंसा के खिलाफ ओपीडी बाधित करने का फैसला किया है. इस दौरान रोगियों को ओपीडी में सेवाएं नहीं दी जाएगी.










Post a Comment

2 Comments

  1. IMA को निजी नर्सिंग होम द्वारा रोगियों पर किये जा रहे आपराधिक मामलों की भी निंदा करनी चाहिए।
    ये निजी अस्पताल तो वधशाला हो गए हैं। इसपर IMA क्या कहेगा? जहाँ कोई चिकित्सक नहीं हैं फिर भी चिकित्सालय बन्दूक और दलाली पर चलाये जा रहे हैं।

    ReplyDelete
  2. सरकारी अस्पताल संकट काल हो या सामान्य परिस्थिति, वे देवदूत की तरह लोगों की तीमारदारी करते हैं। वहीं निजी अस्पताल यमराज की तरह हैं। संकट में अवसर खोजते हैं।
    IMA चाहेगा तो उसका प्रमाण भी दूंगा। वैसे आम जन जीवन में इनके कुकर्मों की चर्चा है

    ReplyDelete